धनुष ने शेयर किया ‘कर्णन’ का पहला पोस्टर, खतरनाक आए नजर
धनुष ने शेयर किया ‘कर्णन’ का पहला पोस्टर, खतरनाक आए नजर
Share:

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने अपनी नयी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। उनकी नयी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘कर्णन’। इस फिल्म का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं। वैसे अब इसी बीच धनुष ने फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी साझा की है। धुनष ने हाल ही में फिल्म की थिएटर रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट कर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान किया गया है। आपको बता दें फिल्म इसी साल 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

बीते दिनों ही धनुष ने इस फिल्म की डबिंग पूरी की थी। इस बारे में खुद जानकारी देते हुए उन्होंने फिल्म से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उनका किरदार काफी दमदार नजर आ रहा था। वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले फिल्म का टीजर का रिलीज किया गया था और इसके रिलीज मंथ की भी घोषणा हुई थी। खुद मेल्वा सेल्वाराज ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “देखो, कोई नहीं है जो आए और लड़े। कर्णन के टीजर की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं।”

फिलहाल धनुष का यह लुक सामने आने के बाद उनके फैंस हैरान परेशान हैं। बात करें फिल्म के टीजर की तो यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है। इसमें एक सुनसान जगह को दिखाया गया है। इसमें घोड़े की चहलकदमी दिखाई गई है और फिर एक दम से एक पहाड़ी दिखाई देती हैं, जिसपर एक नौजवान तलवार लेकर दौड़ा चला जा रहा है। कहा जा रहा है यह धनुष हैं। इसमें धनुष ने धोती और बनियान पहना है और हाथ में एक तलवार पकड़ी हुई है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कलाईपुली एस। थानु द्वारा किया गया है और इसे लेकर फिल्म की स्टार कास्ट भी उत्साहित है।

वेलेंटाइन डे पर नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने दिया ये स्पेशल तोहफा, देखकर हो जाएंगे दंग

तमिलनाडु में PM मोदी ने किसानों को दिया 'प्रति बूंद अधिक फसल' का नारा

प्रियंका गांधी का मेरठ दौरा रद्द, 15 फरवरी को जाएंगी बिजनौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -