6 साल बाद फिर साथ काम करेंगे धनुष-आनंद एल राय, रांझणा से किया था धमाल
6 साल बाद फिर साथ काम करेंगे धनुष-आनंद एल राय, रांझणा से किया था धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर धनुष और निर्देशक आनंद एल राय द्वारा साल 2013 की बॉलीवुड फिल्म 'रांझणा' के साथ ऑनस्क्रीन अपना जादू चलाया गया था, जिसमे सोनम कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. ऐसे में अब यह जोड़ी एक बार फिर अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साथ आने के लिए मन बना चुकी है. इसके लिए तैयारियां चल रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की पुष्टि धनुष द्वारा खुद अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के ट्रेलर लॉन्च पर की गई है. वहीं जब धनुष से आनंद एल राय के साथ फिर काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने पत्रकारों से कहा कि, 'मैं कुछ दिनों में आनंद एल राय के साथ टीम बनाऊंगा और मैं उनके साथ हिंदी फिल्म करूँगा, जिसकी जल्द ही घोषणा भी की जाएगी. 

बता दें कि रांझणा के बाद अभिनेता को शमिताभ में देखा गया था, जिसके बारे में एक्टर कहते है कि 'सही स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहा हूं' यह उन्होंने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर कहा है. इससे पहले आखिरी बार जब यह डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी साथ आई थी, तब दोनों ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और यह फिल्म इस महीने अपनी रिलीज़ के छह साल पूरे करने जा रही है. इस पर अभिनेता ने कहा कि, मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट और अद्भुत निर्देशक के साथ काम करने को लेकर खुद को बहुत भाग्यशाली समझता हूं, जैसे के आनंद एल राय. दूसरी ओर आपको बता दें कि द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली थी शादी और फिर की थी आत्महत्या की कोशिश!

इस सुपरस्टार से काफी प्यार करते हैं जैकी श्रॉफ, जेब में लेकर घूमते थे फोटो

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

सैफ-तब्बू की 'जवानी जानेमन', फिल्म की रिलीज डेट आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -