अगर यह है आपके पार्टनर की राशि तो धनतेरस पर उसे भूलकर भी ना गिफ्ट करें सोना
अगर यह है आपके पार्टनर की राशि तो धनतेरस पर उसे भूलकर भी ना गिफ्ट करें सोना
Share:

आप सभी को बता दें कि दिवाली का जश्न सभी जगह मनाया जा रहा है. ऐसे में उसके पहले लोग धनतेरस की तैयारियों में लगे हैं और आप सभी को बता दें कि इस बार धनतेरस का पर्व 5 नवम्बर को है. ऐसे में अगर इस धनतेरस पर आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें कोई गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं तो जान लें ऐसा करना इन 4 राशि के लोगों को इस धनतेरस पर मंहगा पड़ सकता है. जी हाँ, इस बार धनतेरस के दिन लोग सोने-चांदी से बनी वस्तुएं खरीदने के साथ अपने घर में नई-नई चीजें खरीदकर लाते हैं लेकिन इन 4 राशिवालों ने अपने पार्टनर को आज सोना या चांदी गिफ्ट किया तो वह अपने पार्टनर को खो सकते हैं तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में.

कहा जा रहा है इस धनतेरस पर मेष, कर्क, सिंह और धनु राशि वाले लोगों के लिए सोना खरीदना या उसे पहनना बहुत अच्छा होने वाला है लेकिन वृष, मिथुन, कन्या और कुंभ राशि वाले लोगों के लिए सोना खरीदना उत्तम नहीं होता है. जी हाँ, ऐसे में अगर आपके पार्टनर की राशि वृष, मिथुन, कन्या और कुंभ है तो गलती से भी उन्हें सोना ना दें वरना वह आपको छोड़कर जा सकते हैं. वहीं धनतेरस पर वृश्चिक और मीन राशि के लोगों के लिए सोने का प्रभाव मध्यम रहता है.

कहा जाता है इन लोगों के लिए सोना खरीदना ना बहुत ज्यादा शुभ और ना बहुत ज्यादा अशुभ फल लेकर आता है वहीं अगर वृष, मिथुन, कन्या और कुंभ राशि वाले लोग आज सोना खरीदते हैं तो उन्हें नुकसान हो सकता है. इसी के साथ तुला और मकर राशि वाले लोगों के लिए सोना धारण करना और खरीदना बिल्कुल ठीक नहीं होता है.

धनतेरस पर इन मन्त्रों का जाप कर बने लखपति

आखिर क्यों मनाया जाता है धनतेरस का त्यौहार?

धनतेरस पर ऐसे करें पूजा, यह है शुभ मुहूर्त और फलदायी मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -