धनतेरस पर चमका पंजाब ज्वेलर्स, मिल रहे है कई बेहतरीन ऑफर्स

धनत्रयोदशी या धनतेरस, दीवाली के त्योहार की शुरुआत का प्रतीक है। यह कार्तिक के हिंदू चंद्र माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि (तेरहवीं) पर मनाया जाता है। इस दिन, देवी लक्ष्मी, भगवान धनवंतरी, भगवान कुबेर (धन के देवता), और यमराज (मृत्यु के देवता) की पूजा की जाती है। कुछ लोग आज (12 नवंबर) धनतेरस मना रहे हैं और ज्यादातर धनतेरस शुक्रवार 13 नवंबर को मना रहे है।

धनतेरस से पहले ज्वैलरी का कारोबार चमकने लगता है। पंजाब ज्वेलर्स, इंदौर का अविश्वसनीय 'इनाया ज्वेलरी कलेक्शन' कला और कलात्मकता का ऐसा अनूठा संगम है। नए इनाया 2020 ब्राइडल कलेक्शन के साथ पंजाब ज्वेलर्स सोने, जडाऊ और हीरे में उदार और पारंपरिक टुकड़ों के मिश्रण की पेशकश कर रहे हैं, जो वजन में हल्के हैं और आधुनिक आकर्षण और आधुनिक दुल्हन के लिए एकदम सही और आधुनिक आकर्षण का एक शानदार संयोजन हैं।

इनाया कलेक्शन के सभी आभूषण 22 कैरेट सोने में बनाए गए हैं। पंजाब ज्वेलर्स पर सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क किए गए हैं और आसान रिटर्न और एक्सचेंज पॉलिसी के साथ उपलब्ध हैं। पंजाब ज्वेलर्स के अद्भुत शिल्प कौशल ने सुंदरता के शिखर को छू लिया है, जिसमें भारतीय और पश्चिमी, फैशनेबल और स्टाइलिश आभूषण शामिल हैं, जिन्होंने आधुनिक युग को ग्लैमरस लुक देने के लिए काफी कुछ नया किया है।

मंगलसूत्र पर घृणास्पद विचारों को बढ़ावा देने के लिए गोवा के प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज

इस दिवाली वेबसाइट पर करें अयोध्या के वर्चुअल दर्शन

इन चार राशि के जातकों पर सदैव बनी रहती है मां लक्ष्मी की कृपा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -