धनतेरस पर राशिनुसार खरीदें सोना वरना होगा घातक परिणाम
धनतेरस पर राशिनुसार खरीदें सोना वरना होगा घातक परिणाम
Share:

इन दिनों सभी जगह दिवाली की धूम है. ऐसे में दिवाली के पहले सभी लोग धनतेरस का त्यौहार मनाते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि धनतेरस दिवाली से दो दिन पहले मनाया जाता है और धनतेरस के दिन पूजा का विशेष महत्व होता है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि राशि के अनुसार धनतेरस के दिन क्या खरीदना लाभदायक होगा. ज्योतिषों का कहना है कि इस बार मेष राशि,कर्क राशि , सिंह राशि और धनु राशि के जातकों को धनतेरस के दिन सोना खरीदना अत्यंत लाभकारी होने वाला है और इसीलिए इस दिन इन्हें सोने की कोई भी वस्तु अपने शक्तिअनुसार अवश्य खरीदना चाहिए .

वहीं आगे बात करें अन्य राशियों की तो वृष राशि , मिथुन राशि , कन्या राशि ,तुला राशि,मकर राशि और कुंभ राशि वालों के लिए सोना उत्तम नहीं होता है इसीलिए इन्हें धनतेरस पर सोना खरीदने से बचना चाहिए और यदि इस दिन ये सोना खरीदते है तो इससे आपको नुक्सान होने की संभावना बनी रहती है इसीलिए आपको धनतेरस पर सोना के बजाए किसी और धातु की चीज खरीदनी चाहिए.

आप सभी को बता दें कि सोना समृद्धि और संपन्नता का प्रतीक माना जाता है लेकिन इसके रखरखाव के बारे में कम ही लोगों को पता होता है ऐसे में सोने का इस्तेमाल ना होने पर भी इसे सही जगह पर रखने से बरकत बनी रहती है.

दीपावली 2018 : इन कविताओं के साथ दे सुभकामनाएँ, आपके मुरीद हो जायेंगे दोस्त

धनतेरस पर इस समय करें खरीददारी, होगा धनलाभ

धनतेरस पर खरीद लें यह एक चीज़, धन में होगी 13 गुना वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -