इस एक काम को करते ही धनतेरस तक मालामाल हो जाएंगे आप
इस एक काम को करते ही धनतेरस तक मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अपने जीवन में हर कोई धन कमाना चाहता हैं ऐसे में वह अपने परिवार को सारी सुख सुविधा देना चाहता है लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी धन कमाने मे सफलता नहीं मिलती है. अब ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे काम बताने जा रहे हैं जिनको करने से जीवन मे धन लाभ होता है. आइए जानते हैं उन कामों के बारे में.

  1. अगर आपको धन की समस्या है तो हर दिन शिवलिंग में जल, बिलपत्र और अक्षत चढ़ा दें. कहा जाता है ऐसा करने से जीवन में आने वाली कई परेशानी का अंत हो जाता है.
  2. कहा जाता है धन लाभ के लिए हर दिन महालक्ष्मी और श्री विष्णु की पूजा करनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से जीवन में कभी धन से संबंधित परेशानी नहीं आती है. 
  3. कहते हैं हर सोमवार के दिन व्रत करना चाहिए क्योंकि सोमवार का दिन भगवान शिव व धन के कारक चंद्रमा का दिन माना जाता है और इस दिन व्रत करने से धन, सुख और सौभाग्य का वरदान मिल जाता है.
  4. कहा जता है धन की कमी को दूर करने के लिए अनामिका अंगुली में सोने, चांदी और तांबे से बनी अंगुठी पहननी चाहिए जिससे लाभ होता है.
  5. कहते हैं रोज शाम के समय किसी भी मंदिर में जाकर दीपक जलाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से जीवन में आ रही परेशान का अंत हो जाता है.
  6. वहीं अगर धन लाभ चाहते हैं तो उसके लिए पूर्णिमा को चंद्र का पूजन करें.

 कब, क्यों और कैसे मनाया जाता है करवाचौथ

इस करवाचौथ पर पति को दे यह चीज़, साल भर आएगा खूब पैसा

पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -