IIT ISM के इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या
IIT ISM के इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या
Share:

धनबाद: IIT ISM के इंजीनियरिंग छात्र प्रवीण कुमार ने अपने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल वह इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का फाइनल ईयर का छात्र था। मिली जानकती के तहत छात्र अंबर हॉस्टल के सी ब्लॉक में रहता था, हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि छात्र ने आत्महत्या क्यों की? आपको बता दें कि आईआईटी आईएसएम के छात्र चेरुकुरी प्रवीण ने अपने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है वह आईएसएम कैंपस के अम्बर हॉस्टल के सी ब्लॉक में वह रह रहा था। अन्य छात्रों के द्वारा घटना की सूचना आईएसएम प्रबंधन को दी गई। वहीं आईएसएम के डायरेक्टर प्रो पी शेखर और डिप्टी डायरेक्टर प्रो धीरज कुमार सेफ्टी इंचार्ज राम मनोहर सिंह घटना के बाद मौके पर पहुंचे।

13 साल बाद हुआ हिना खान का ब्रेकअप! पोस्ट में झलका दर्द

इस मामले की सूचना मिलने के बाद सदर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद फांसी के फंदे से प्रवीण को उतारकर आईएसएम कैंपस में स्थित हेल्थ सेंटर ले जाया गया। यहाँ हेल्थ सेंटर के डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान जानकारी अन्य छात्रों तक पहुंची और छात्रों की भीड़ भी हेल्थ सेंटर पर जुट गई। वहीं छात्रों के द्वारा प्रवीण को किसी बेहतर अस्पताल ले जाने का आग्रह किया गया, उसके बाद छात्रों के आग्रह पर एम्बुलेंस के जरिये एशियन द्वारिका दास सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल भेज दिया गया। हालाँकि फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रवीण के कमरे को फिलहाल सील कर दिया गया है। प्रवीण तेलंगाना के हैदराबाद के रहने वाला था।

इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग का वह फाइनल ईयर का छात्र था। वह 2018 बैच का छात्र था, लेकिन बैकलॉक लग जाने के कारण वह अभी पढ़ाई कर रहा था। इसी के साथ आईएसएम के डायरेक्टर प्रो पी राजीव शेखर ने बताया कि छात्रों के द्वारा सूचना दी गई थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। जांच पड़ताल के बाद ही फांसी लगाने की वजह बताई जा सकती है। इस मामले में आईएसएम के सेफ्टी इंचार्ज राममनोहर सिंह ने बताया कि, 'छात्र के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की गई है। हालांकि छात्र ने किस कारण से फांसी लगाई है ये पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस छात्र के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।'

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Z प्लस सुरक्षा हनुमान?

नर्मदा मंदिर में अचानक हाथी के पैरों के बीच गया युवक, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, इस धारणा को हिंदू बेटियां मन से निकालें: साक्षी महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -