युजवेंद्र चहल के बिना बुरा हुआ पत्नी धनश्री वर्मा का हाल, इस इंसान पर जमकर निकाला अपना गुस्सा
युजवेंद्र चहल के बिना बुरा हुआ पत्नी धनश्री वर्मा का हाल, इस इंसान पर जमकर निकाला अपना गुस्सा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अक्सर अपने प्रशंसकों को सुंदर तस्वीर तथा वीडियो के माध्यम से खुद के बारे में निरंतर अपडेट देती हैं। चहल इस समय श्रीलंकाई दौरे पर टीम के साथ गए हुए हैं। 

धनश्री ने निकाला गुस्सा:- 
वही अपने डांस के लिए पुरे विश्व में लोकप्रिय धनश्री वर्मा अब एक और नया काम करती हुई दिखाई दी हैं। धनश्री अब किक बॉक्सिंग करती हुई नजर आई हैं। अपने ट्रेनर के साथ किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही धनश्री बहुत गुस्से में दिखाई दे रही हैं। धनश्री खूब मुक्के भी बरसाती हुई दिखाई दे आ रही हैं। हाला ही में अभी धनश्री ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया था। 

वही इस समय युजवेंद्र चहल श्रीलंका दौरे पर हैं। शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ये दौरा कर रही है। आईपीएल 2021 भी चहल कुछ विशेष नहीं कर पाए थे। वहीं इससे पहले इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई वनडे एवं टी-20 सीरीज में भी चहल टीम से भीतर-बाहर होते रहे थे। ऐसे में इस सीरीज में दृष्टि चहल पर होगी। बता दें कि कोरोना के केस आने के पश्चात् ये सीरीज 13 की बजाय 17 जुलाई को आरम्भ होगी। धनश्री वर्मा एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर तथा यूट्यूबर भी हैं। धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम खाते पर अपने वीडियो साझा करती रहती हैं जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद भी करते हैं।

अर्जेंटीना की जीत के बाद झूमे फैंस, मेसी को बताया असली GOAT

विश्व स्तरीय राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण की योजना बना रहे हैं नितिन गडकरी

कोपा अमेरिका 2021 फाइनल में मेसी की ख़ुशी हुई दुगनी, टीम ने हासिल की जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -