किच्चा सुदीप कोटिगोब्बा 3 से भिड़ेगी धनंजय की कन्नड़ फिल्म सलगा
किच्चा सुदीप कोटिगोब्बा 3 से भिड़ेगी धनंजय की कन्नड़ फिल्म सलगा
Share:

विजय के निर्देशन में बनी पहली कन्नड़ फिल्म सलगा 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर बड़ी घोषणा साझा की, और प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि यह वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म है। नागभूषण, बीवी भास्कर, अच्युत कुमार, और रंगायण रघु के अलावा, सलगा में नागभूषण, बीवी भास्कर, अच्युत कुमार और रंगायन रघु हैं। फिल्म में दुनिया विजय, धनंजय और संजना आनंद प्रमुख भूमिका में हैं।

सलगा बॉक्स ऑफिस पर किच्चा सुदीप की कोटिगोब्बा 3 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी, जो उसी दिन सलगा के रूप में रिलीज़ होगी। कर्नाटक सरकार ने सिनेमा हॉल में 100% ऑक्यूपेंसी को अधिकृत किया है, जिसके परिणामस्वरूप कन्नड़ फिल्म रिलीज की झड़ी लग गई है।सलगा दुनिया विजय द्वारा निर्देशित और के.पी. श्रीकांत, दुनिया विजय के लिए एक अनूठा निर्माण है क्योंकि यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म है। तमाम हंगामे और अनिश्चितता के बीच विजय के पास तनाव और चिंता का माहौल है, लेकिन अभिनेता-निर्देशक को उस उत्पाद पर भरोसा है जो वह जनता के सामने पेश कर रहे हैं।

कोरोनावायरस महामारी के कारण सलगा को दो बार स्थगित किया जा चुका है। सलगा को 15 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था। अंडरवर्ल्ड के बारे में एक फिल्म सलगा, केपी श्रीकांत द्वारा निर्मित है और इसमें संजना आनंद हैं। चरण राज ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक लिखा था।

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -