कैबिनेट में मंत्री पद पर बने रहेंगे धनंजय मुंडे

By Nikki Chouhan
Jan 16 2021 05:02 PM
कैबिनेट में मंत्री पद पर बने रहेंगे धनंजय मुंडे

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे, एक महिला के बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने उन्हें महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में मंत्री पद पर बने रहने का फैसला किया है। पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि पुलिस को पहले रेप के दावों की जांच करने दीजिए। उन्होंने कहा कि मुंडे को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। 

शुक्रवार को पवार ने कहा था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी रेप के आरोप की पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही मुंडे के खिलाफ किसी कार्रवाई के बारे में सोचेगी। राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री मुंडे पर मुंबई की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है, एक आरोप उन्होंने इसका पुरजोर खंडन किया है और इसे ब्लैकमेल की कोशिश करार दिया है। हमने नैतिकता के आधार पर मुंडे का इस्तीफा मांगा है।

लेकिन मुंडे पर पवार के बयान हैरान करने वाले हैं। पाटिल ने कहा, भाजपा महिला मोर्चा सोमवार को राज्य भर में मुंडे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। इस मुद्दे पर चर्चा के लिए पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, उपमुख्यमंत्री अजित पवार, जल संसाधन मंत्री जयंत पाटील और वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल समेत एनसीपी के शीर्ष नेताओं ने गुरुवार देर रात मुंबई में बैठक की।

बसपा को बड़ा झटका, मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा ने थमा सपा का दामन

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव ने फिर उठाए सवाल, सरकार से कही ये बात

भाजपा ने शाहनवाज हुसैन को बिहार से विधायक उम्मीदवार का दिया प्रस्ताव