नहीं लिया जाएगा मंत्री धनंजय मुंडे से इस्तीफा, फरियादी महिला बोली- 'मैं पीछे हट जाती हूं'
नहीं लिया जाएगा मंत्री धनंजय मुंडे से इस्तीफा, फरियादी महिला बोली- 'मैं पीछे हट जाती हूं'
Share:

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता धनंजय मुंडे इस समय दुष्कर्म के मामले में फंसे हुए हैं. इस मामले के कारण वह चर्चाओं में भी छाये हुए हैं. फिलहाल सूत्रों की माने तो, पार्टी ने फिलहाल उन्हें उनके पद पर बनाए रखने का फैसला किया है। जी दरअसल पार्टी ने मामले की जांच हो जाने तक उनसे इस्तीफा नहीं मांगने का फैसला किया है। आप सभी को याद हो तो इस मामले में एक दिन पहले पार्टी प्रमुख शरद पवार ने कार्रवाई का संकेत दिया था। बीते कल ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा,'इस पूरे प्रकरण कि जांच एक SP रैंक की महिला अधिकारी से करवानी चाहिए। हमने अभी तक किसी से इस्तीफा नहीं मांगा है। यह मामला कोर्ट में है, इसलिए इसपर ज्यादा बोलना ठीक नहीं है। इस पूरे मामले की जांच के बाद अगर कोई भी दोषी होता है तो पार्टी अपने हिसाब से इस पर कार्रवाई करेगी।'

ऐसे में अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इस मुद्दे को लेकर एनसीपी कोर कमेटी के नेताओं की पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल के घर गुरुवार देर रात एक बैठक हुई थी. इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, उप-मुख्यमंत्री अजित पवार और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल शामिल हुए। इसी मीटिंग के दौरान मुंडे को फिलहाल पद पर बनाए रखने का फैसला किया गया है। वहीं इस बारे में जानने के बाद महिला ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट लिखे है.

महिला का कहना है, 'एक काम करिए आप सब ही फैसला ले लीजिए, बिना कुछ जाने अगर आप सब और जो मुझे जानते हैं वो भी गलत आरोप लगा रहे हैं तो आप मिल के ही डिसाइड कर लो, मई ही पीछे हट जा रही हूं, जैसा आप सब चाह रहे हो। अगर मैं गलत हूं तो इतने लोग अब तक क्यों नहीं आए मेरे लिए बोलने, मैं पीछे हटूंगी तो भी मुझे अपने आप पर गर्व रहेगा कि पूरा महाराष्ट्र में अकेली लड़की लड़ रही थी, जबकि मैं किसी पार्टी विशेष का नाम तक नहीं लिया और अब मुझे गिराने के लिए और मुझे हटाने के लिए इतने लोगों को आना पड़ रहा है। अब आप सब जो लिखना है लिखो बैठकर... गॉड ब्लेस यू'. वैसे अब यह देखना होगा कि यह मुद्दा कहाँ तक जाता है और इसका क्या नतीजा निकलता है.

राकेश टिकैत बोले- अगर सुप्रीम कोर्ट कहे तो 26 जनवरी को नहीं निकालेंगे ट्रेक्टर मार्च

घर के बाद निया ने खरीदी करोड़ो की कार, तस्वीर शेयर कर लिखी भावुक पोस्ट

MP CM शिवराज सिंह चौहान ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 1 लाख रुपए का चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -