टीवी के इस शो में नजर आएगा सुपर डांसर चैप्टर-3 का यह कंटेस्टेंट
टीवी के इस शो में नजर आएगा सुपर डांसर चैप्टर-3 का यह कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 के कंटेस्टेंट रहे धैर्य टंडन के फैन्स के लिए खुशखबरी है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो सकते हैं. जी हाँ, आए दिन अपने डांस से सबका दिल जीतने वाले धैर्य जल्द टीवी सीरियल में नजर आने वाले हैं। जी हाँ, यह उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. वहीं खबरें हैं कि धैर्य टंडन को हाल ही में छोटे परदे पर डेब्यू करने का मौका मिला है और यह बताया जा रहा है कि धैर्य टंडन जल्द टीवी सीरियल विघ्नहर्ता श्री गणेश में नजर आने वाले हैं।

आप सभी को बता दें कि हमे मिली खबरों के मुताबिक़ धैर्य टंडन इस सीरियलम में भस्मासुर का किरदार प्ले करते नजर आएंगे। जी हाँ, टीवी सीरियल विघ्नहर्ता श्री गणेश में भगवान गणेश से जुड़ी कहानियों का रूपांतरण किया गया है और इसी की एक कहानी में धैर्य टंडन नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ धैर्य ने अपने लुक की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन लुक्स में वो वहाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं एक्टिंग डेब्यू को लेकर धैर्य टंडन कहते हैं, 'डांस के बाद मैं एक्टिंग में कदम रखने जा रहा हूं। मैं इससे काफी खुश हूं। क्योंकि मुझे बहुत सारी नई चीजें सीखने को मिलेंगी।'

मिली खबरों के अनुसार सीरियल में भी धैर्य अपने क्लासिकल डांस का जलवा दिखाएंगे और यह भी बताया गया है कि धैर्य टंडन को कई सारे इंटरनेशनल डांस ग्रुप से भी लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं। आप सभी को बता दें कि धैर्य टंडन रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 के विनर नहीं बने थे लेकिन उन्हें इसमें अपने क्लाकिकल डांस से खूब वाहवाही मिली थी और उस समय उनके मूव्स इतने शानदार हैं कि शो में धैर्य को बेबी बिरजू महाराज का टैग किया गया था। इसी के साथ धैर्य के लाखों फैंस भी बन गए थे.

आज है मंगला गौरी व्रत, ऐसे करें पूजन

डीप नेक ड्रेस में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं निया शर्मा

रैंप पर दर्शकों को मदहोश करते नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -