इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म 'धड़क' का टीज़र
इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म 'धड़क' का टीज़र
Share:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर आगामी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी पिछले महीने ही हो गई थी और अब फिल्म रिलीज़ एक लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते सोमवार यानी 11 जून को रिलीज़ हो रहा है. इस फिल्म का प्रशंसकों में बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है क्यूंकि यह ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. जिससे दर्शकों को बांध लिया था. इस फिल्म में जान्हवी के साथ शहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर रोमांस करते नज़र आएंगे.

फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर की ऑफिसियल जानकारी खुद करण जौहर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए दी. बता दें कि फिल्म का पहले यह फिल्म इस 6 जुलाई को रिलीज़ होनी थी पर इससे आगे बढ़ाकर 20 जुलाई कर दिया है. फिल्म 'धड़क' की कहानी काफी दर्दनाक घटना से ओतप्रोत है. इस फिल्म में ऑनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जाएगा. 

यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. जो कि दो प्रेमियों की कहानी है. जिन्हें गांव के लोग पकड़कर मार देते हैं. फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. जिन्होंने करण जौहर की फिल्म 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों को लिखा और निर्देशित किया है. दोनों ही सुपरहिट फिल्म थी. 

'धड़क' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे जान्हवी और ईशान

फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

ट्वीट में आलिया ने लिखी गलत स्पेलिंग, बिग बी ने किया सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -