'धड़क' की टीम ने जाह्नवी के बारे में कह दी बड़ी बात
'धड़क' की टीम ने जाह्नवी के बारे में कह दी बड़ी बात
Share:

शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसमें उनके अभिनय और उनके व्यवहार को लेकर फिल्म की सारी टीम उनसे काफी प्रसन्न हैं. फिल्म की टीम ने जाह्नवी कपूर तरीक करते हुए बताया कि वो अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी कार्बन कॉपी कहा. 


बता दें कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक हैं. फिल्म हॉनर किलिंग पर आधारित है. जिसमें नाबालिग लड़का और लड़की के प्रेम की कहानी है जो कि पेरेंट्स की नामंजूरी मिलने पर घर छोड़कर भाग जाते हैं.जहाँ फिल्म ‘सैराट’ में प्रेमी युगल महाराष्ट्र से भागकर आंध्रप्रदेश जा बसता है पर कुछ साल बाद उनके परिजनों उन्हें ढूंढकर और गांव वालों के सामने मार डालते हैं तो वहीँ, फिल्म 'धड़क' में राजस्थानी परिदृश्य को दिखाया गया है.

फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार आशुतोष राणा निभा रहे हैं जो कि फिल्म 'सैराट' में भी हीरोइन के पिता की भूमिका नज़र आए हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद के भाई इशांत खट्ट स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिलेगी. इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉबी देओल को काम देने पर सलमान के शुक्रगुजार हुए धर्मेंद्र

किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना को दी उड़ने की आज़ादी

फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोल होने को तैयार राखी और अर्शी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -