शूटिंग के पहले ही दिन हुई डांट का शिकार
शूटिंग के पहले ही दिन हुई डांट का शिकार
Share:

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपने डेब्यू की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ दर्शायी जाने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हो चुकी है. मूवी के पूरे सेट की फोटोस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. साझा की हुई फोटो में शूटिंग के पहले ही दिन जाह्नवी और ईशान काफी घबराते दिखाई दिए. वहीं, डायरेक्टर शशांक खेतान दोनों को किसी बात पर डांटते दिखे. खैर ये साड़ी फोटोस किसी दांत पड़ने के सीन की नहीं है बल्कि शूटिंग के पहले दिन दोनों के बीच चल रही मौज-मस्ती की है.

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के पेज पर फिल्म 'धड़क' के मुहुर्त की तस्वीरें पोस्ट की, जिसमे ईशान ब्लू शर्ट, ग्रे पेंट में दिखे वहीं, जाह्नवी कपूर पिंक सलवार सूट में नजर आयीं. अपनी बेटी की इस डेब्यू मूवी के मुहूर्त पर माँ श्रीदेवी भी वहीँ मौजूद थीं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा साझा की गई तस्वीर में वे श्रीदेवी और जाह्नवी के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि "धड़क" मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है. इसको धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली की सड़कों पर की फुकरापंती

पद्मावती के बचाव में एक और बड़ा नाम

कास्टिंग काउच का शिकार होने से बची ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -