अब साउथ इंडियन फिल्म में दिखाएंगी अपने अभिनय का जलवा यह अभिनेत्री
अब साउथ इंडियन फिल्म में दिखाएंगी अपने अभिनय का जलवा यह अभिनेत्री
Share:

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद जाह्नवी के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के बाद अब जाह्नवी साउथ सिनेमा में भी दिखाई देंगी और साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन साँझा करती नजर आ सकती है।

एक मिडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का नाम फाइटर बताया जा रहा है और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा रोमांस करते नजर आ सकते हैं। कहा जाता है कि जाह्नवी, पहले भी साउथ स्टार विजय के साथ काम करना चाहती थीं और अब माना जा रहा है कि उनकी ये इच्छा पूरी होने वाली है। हालांकि, खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स की जाह्नवी पहली पसंद नहीं थीं।

इससे पहले एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था, परन्तु दोनों एक्ट्रेस के साथ डील फाइनल नहीं हो सकी थी । अभी फिल्म को लेकर कई आधिकारिक जानकारी आना बाकी है, लेकिन खबर ये भी है कि करण जौहर ने फिल्म में काम करने के लिए जाह्नवी कपूर के नाम का सुझाव दिया था। अभी फिल्म की शूटिंग को लेकर कई जानकारी आना बाकी है, क्योंकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यदि जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें को जाह्नवी ने धड़क से करियर की शुरुआत की और उसके बाद अब वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इसके साथ जाह्नवी फिल्म रुही आफ्जा में भी दिखाई देंगी और कई प्रोजेक्ट पर अभी बात चल रही है। आपको बता दें कि श्रीदेवी भी साउथ सिनेमा की जानी पहचानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'

महेश भट्ट ने नागरिकता कानून का किया विरोध,बोले- नहीं करुंगा कागजात जमा

नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -