'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

'धड़क' ने बढ़ाई पब्लिक की 'धड़कनें'

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. इन दोनों स्टार की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है, यही नहीं बल्कि इनके शानदार अभिनय की तारीफ भी काफी हो रही है.

फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट की तहलका मचा देने वाली सुपरहिट फिल्म 'राज़ी' को भी पछाड़ दिया है. इसके अलावा करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' की पहले दिन की कमाई से भी इस फिल्म ने ज्यादा कमाई की है. बता दें कि फिल्म धड़क ने अपने पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई की.

अब हाल ही में फिल्म के दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है जिसके बाद लोग हैरान हो गए है. पहले दिन शानदार कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 26.75% की बढ़त देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को 'धड़क' के खाते में 11.04 करोड़ रुपये आए हैं. दो दिनों में फिल्म ने 19.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला.

फिल्म की शानदार कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही फिल्म 30 करोड़ के पर पहुंच जाएगी. ईशान और जाह्नवी की यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के साथ बनी इस फिल्म का  निर्देशन शशांक खेतान ने किया हैं.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने आलिया भट्ट को दी बड़ी टक्कर

नए गाने से ज़िंदगी की अहमियत सीखा रहे इरफ़ान खान

Dhadak Review : 'सैराट' की तरह कमाल नहीं दिखा पाई 'धड़क'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?