पहली फिल्म से ईशान और जाह्नवी पड़ गए प्यार में
पहली फिल्म से ईशान और जाह्नवी पड़ गए प्यार में
Share:

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनकी पहली फिल्म है 'धड़क' जो जुलाई में रिलीज़ होने वाली है. आपको बता दे, ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. ये फिल्म मराठी में लगभग लोग देख चुके हैं. लेकिन ये हिंदी में कैसी बनेगी और इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा ये देखने लायक होगा. लेकिन हिंदी फिल्म में रोल निभाने वाले एक्टर्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये खबरें आ रही हैं.

खबर ये है कि ईशान इस्तांबुल गए थे जहाँ पर उन्होंने जान्हवी के लिए शॉपिंग की. इतना ही नहीं इन्हे मूवीज और डिनर डेट पर काफी बार देखा जाता है. ये बात अजीब है कि दोनों के परिवार पहले ही इस रिश्ते के लिए सख्त चेतावनी दे चुके हैं. इसी पर ईशान के भाई, शाहिद कपूर और जानवी की मां श्रीदेवी ने उनसे कहा था कि किसी के साथ डेटिंग अभी काम से उन्हें विचलित कर देगी.

तो ये अब समझना थोड़ा मुश्किल है कि ये वाकई प्यार में है या फिर ये भी कोई पब्लिसिटी स्टंट है. इस पर सूत्र ने बताया कि ईशान और जान्हवी की कहानी एक दुखद प्रेम कहानी है, जहाँ दो किरदार एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और नाकाम होते हैं. बता दे, धड़क ने निर्देशक हैं शशांक खेतान जो फिल्म को 20 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ करेंगे.

90's के सबसे महंगे विलेन का आज है 98वां जन्मदिन

हार्दिक पंड्या से अपने अफेयर पर बोल पड़ी एली अवराम..

किसी एक्ट्रेस पर नहीं बल्कि इस एक्टर पर आया भाईजान का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -