इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म 'धाकड़'

कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही फिल्म धाकड़ में देखने वाले हैं। बीते रात मुंबई में जुहू स्थित एक लोकप्रिय लाउंज के बाहर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' का विशालकाय पोस्टर लॉन्च किया। इसमें फिल्म की रिलीज के बारे में भी बताया गया है। यह फिल्म अगले साल 8 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत 'धाकड़' को 8 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज का ऐलान करते पोस्टर पर कंगना के एक्शन अवतार वाले अलग-अलग अंदाज दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को कंगना रनौत 'धाकड़' फिल्म‌ के निर्माताओं में से एक दीपक मुकुट के जन्मदिन और फिल्म की शूटिंग पूरी होने से जुड़ी पार्टी में शामिल होने के लिए 'एस्टेला' लाउंज में पहुंची थीं। यहाँ पार्टी में शामिल होने से पहले बाहर पर्दे से ढंके फिल्म के विशालकाय पोस्टर का लॉन्च करने के बाद कंगना ने फिल्म के बारे में बात भी की। उन्होंने कहा, 'धाकड़' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और इस तरह की फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में आज तक नहीं बनी है। उन्होंने 'धाकड़' को एक 'रेव्युलूशनरी' (क्रांतिकारी) फिल्म भी करार दिया। आगे उन्होंने यह भी कहा- 'धाकड़' सिनेमाघरों में देखे जाने के लिए ही बनी है।

इसी के साथ कंगना रनौत ने यह उम्मीद भी जताई कि अगले साल जब अप्रैल में उनकी फिल्म में रिलीज होगी, तो हो सकता है कि तब तक सिनेमाघरों में 50% की बजाय 100% लोगों की क्षमता से फिल्में दिखाए जाने की इजाजत भी मिल जाए। आप सभी को बता दें कि इस पार्टी में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल भी शामिल हुए, जो निर्माता दीपक मुकुट के अच्छे दोस्त हैं, और दोनों ने उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'अपने 2' में भी काम किया है।

रामायण: ऋतिक 'राम' तो रणबीर बनेंगे 'रावण', मिलेंगे 75-75 करोड़ !

Fact Check: भाजपा की टिकट पर कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, पार्टी ने मंडी लोकसभा से बनाया उम्मीदवार

विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -