डीजीपी को अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए: नारा लोकेश

मंगलागिरी: TDP के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने डीजीपी से पूछा कि TDP के केंद्रीय कार्यालय पर हमले के लिए जिम्मेदार एक भी अपराधी को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. दूसरी ओर, तेदेपा नेता पट्टाभि राम और नदेंदला ब्रह्म को अवैध रूप से सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उन्होंने सत्ताधारी दल के बदमाशों द्वारा किए गए नृशंस हमलों पर सवाल उठाया था।

पूर्व मंत्री ने कहा कि आंध्र प्रदेश पुलिस लंबे समय तक विपक्ष को परेशान करना जारी नहीं रखेगी। डीजीपी को वाईएसआरसीपी सरकार के गैर-जिम्मेदार सलाहकारों की तरह सोचना बंद कर देना चाहिए। उन्हें अपने आईपीएस दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए। लोकेश ने बताया कि बुधवार को उसकी गिरफ्तारी के बाद नदेंदला ब्रह्म को एक थाने से दूसरे थाने ले जाया गया।

उन्होंने मांग की कि वाईएसआरसीपी मायदुकुर के विधायक रघुरामी रेड्डी को आतंक और हिंसा भड़काने के उद्देश्य से अपने नवीनतम बयान के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी विधायक का बयान बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि TDP  कार्यालय पर हमले के आरोपियों की सूची में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को भी शामिल किया जाए. लोकेश ने बताया कि वह पहले ही स्वीकार कर चुके हैं कि उनके 'साइको फैन्स' ने हमले का सहारा लिया।

यूपी चुनाव में क्या होगी रणनीति ? सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस की बड़ी बैठक कल

सीएम योगी ने प्रियंका और राहुल पर साथ निशाना, कहा- "कांग्रेस के शासन में कोविड होता तो इटली भाग जाते.... "

राहुल गांधी के बाद प्रियंका ने किया केंद्र पर हमला, बोली- ‘महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें तब याद रखिए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -