मध्यप्रदेश के पुलिस प्रमुख (DGP) विवेक जोहरी जी ने कोरोना वायरस Lockdown पर जनता से अपील
Share:

आमतौर पर हमारे यहाँ की पुलिस जनता से कड़ाई दिखाने के लिए ही मशहूर है, परन्तु भारत के दिल यानी मध्यप्रदेश के पुलिस प्रमुख (DGP) विवेक जोहरी जी की लोगो के प्रति की गई विन्रम अपील मप्र की जनता के दिल को छू जाएगी। उन्होंने इस विषम परिस्थिति में एक वीडियो जनता के हित में प्रेषित किया है साथ ही साथ मप्र की समस्त जनता को लॉकडाउन व कर्फ्यू में शांति बनाये रखने व कोरोना वायरस से किस तरह से निपटा जाए यह बताया गया है।

एक और जहाँ कोरोना महामारी दुनिया भर में कहर मचा चुकी है, वहीं भारत में कोरोना का तीसरा स्टेज शुरू होने ही वाला है। इस अजीब सी चिंता से इस वक्त देश का माहौल अस्त व्यस्त सा बना हुआ है। अधिक लोगो के एक जगह इकट्ठा होने से करोना संक्रमण का खतरा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। इन परिस्थितियों को देखते हुए एक ओर जहां देश भर की तरह मप्र में भी पुलिस विभाग को परिस्थिति से कड़ाई से निपटने का आदेश दिया गया, वहीं दुसरी ओर मप्र के डीजीपी विवेक जोहरी जी एक और मानवीय प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश की जनता को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया व अन्य डिजिटल माध्यमों से लॉकडाउन की जरुरत और कोरोना को हराने की जंग से जुड़ी मुहिम के बारे में जनता को समझाया है। जिससे प्रदेश की जनता में एक सकारात्मक संदेश जाए।

मध्यप्रदेश पुलिस प्रमुख (DGP) का यह अपनी तरह का एक अलग ही संवाद है। आज उनके द्वारा जारी किए गए वीडियो संदेश को हम आप सभी के साथ साझा कर रहे है। आप सभी से कर बद्ध निवेदन हे कि आप सभी इसे अधिक से अधिक जनता के बीच साझा कर उनके इस अथक प्रयास को समर्थन दें व सफल बनायें।   

दुनिया के लिए काल बना कोरोना, इन देशों में पल पल में हो रही मौत

क्या गिरे हुए टैक्स कलेक्शन से हो पाएगा कोरोना वायरस का मुकाबला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -