डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों को 30 नवंबर तक के लिए किया निलंबित
डीजीसीए ने अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों को 30 नवंबर तक के लिए किया निलंबित
Share:

डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) ने मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार 30 नवंबर 2020 तक अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों के निलंबन को बढ़ा दिया है, उनके द्वारा सत्यापित नियामक से एक अधिसूचना का हवाला देते हुए। यह विस्तार यूरोप में कोविड-19 मामलों में फिर से वृद्धि के प्रकाश में किया गया है।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय की अधिसूचना ने रिपोर्ट के मुताबिक कहा कि पढ़िए "परिपत्र दिनांक 26-06-2020 के आंशिक संशोधन में, सक्षम प्राधिकारी ने अनुसूचित अंतर्राष्ट्रीय वाणिज्यिक से संबंधित उपर्युक्त विषय पर जारी परिपत्र की वैधता को और बढ़ा दिया है।" हालांकि, नागर विमानन महानिदेशालय ने कहा कि उपरोक्त प्रतिबंध अंतरराष्ट्रीय ऑल-कार्गो संचालन और उड़ानों पर लागू नहीं होंगे जो विशेष रूप से इसे अनुमोदित करते हैं। इसके अलावा विमानन नियामक ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय अनुसूचित उड़ानों को चुनिंदा मार्गों पर सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले के आधार पर अनुमति दी जा सकती है। नियामक ने अभी तक सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस, रूस और अन्य देश उत्तरी गोलार्ध के कुछ हिस्सों पर धुलाई के नए मामलों की लहर में कोविड-19 संक्रमणों की रिकॉर्ड संख्या की रिपोर्ट कर रहे हैं।

कोरोना पैमाने को देखते हुए, यूरोप में, देशों की एक श्रृंखला ने फ्रांस के नेतृत्व में मामलों में रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज की है, जिसने रविवार को पहली बार 50,000 प्रति दिन के मामले और 250,000 के स्तर पर मरने वालों की संख्या दर्ज की है।

ट्विटर के लेह की लोकेशन चीन में दिखाने पर सांसदों की समिति ने माँगा जवाब

एनसीईटी ने टीईटी प्रमाण पत्र को दी आजीवन वैधता

एक बार फिर फैंस के बीच रिलीज़ हुआ, नुसरत और राजकुमार की फिल्म छलांग का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -