देवास: होटल में सरेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार
देवास: होटल में सरेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार
Share:

देवास: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कड़े प्रतिबंधों के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के देवास से सामने आया है। देवास में पुलिस ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट (sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने होटल से 6 युवती और 6 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है.

दरअसल देवास के उज्जैन रोड पर स्थित होटल मेपल्स ब्लू में ग़ैर कानूनी गतिविधियों संचालित होने की जानकारी पुलिस को मुखबिर के जरिए मिली थी. मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस ने एक नकली कस्टमर बनाकर वहां पर भेजा. जैसा ही मामला सत्य साबित हुआ पुलिस ने रेड मार दी. इसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश देकर आपत्तिजनक हालत में  6 लड़की और 6 लड़कों को अरेस्ट कर लिया है.

होटल में पुलिस को आपत्तिजनक समान भी बरामद हुआ है. इतना ही नहीं गिरफ्तार की गई 6 लड़की दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही हैं. जिन्हें देह व्यापार के लिए यहां लाया गया था. वहीं पुलिस को होटल से दिल्ली पासिंग की चार पहिया गाड़ियां भी मिली है. जिन्हें पुलिस ने थाने लाकर खड़ा कर दिया. इस सेक्स रैकेट में  और कौन कौन लोग शामिल है, पुलिस इसके लिए गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है.

बिहार में रिटायर्ड बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा: नकली शराब बना रहे 4 लोग गिरफ्तार, दो दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

कोरोना संक्रमित अविवाहित युवती जांच में निकली गर्भवती, मौत के बाद परिजन बोले- 'डॉक्टर ने किया कुकर्म'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -