देवास:-जवान ने पकड़ी सांसद की कॉलर
देवास:-जवान ने पकड़ी सांसद की कॉलर
Share:

देवास: एसपी ऑफिस में उस समय हंगामा हो गया जब कार्यकर्ताओं के साथ एसपी से मिलने आए भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल से विवाद के बाद एक पुलिस जवान ने उनकी कॉलर पकड़ ली. मामला था की पुलिस ने भाजपा पार्षद मनीष सेन के खिलाफ अपहरण और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला किया था. इस मामले में एसपी ऑफिस पर कार्यकर्ताओं के साथ विरोध दर्ज कराने पहुंचे भाजपा सांसद मनोहर ऊंटवाल को पुलिसकर्मियों ने नहीं पहचाना. इस दौरान अंदर जाने की बात पर विवाद हुआ तो एक जवान ने सांसद की कॉलर पकड़ ली|

दरअसल, भाजपा पार्षद के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सांसद मनोहर ऊंटवाल, विधायक राजेंद्र वर्मा और महापौर सुभाष शर्मा सहित भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता नगर निगम में इकठ्ठा हुए थे. यहां से सभी पैदल ही एसपी ऑफिस पहुंचे. एसपी ऑफिस में सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने सभी को गेट पर ही रोक लिया।

पुलिस जवानों ने सांसद को नहीं पहचाना. इसी बात पर विवाद हो गया और भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झूमाझटकी हो गई. इस दौरान एक जवान ने सांसद की कॉलर पकड़ ली. इस पर भाजपा के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और उन्होंने जबर्दस्ती एसपी ऑफिस में घुसने की कोशिश की, जिसकी वजह से हाथापाई की नौबत भी आ गई. बाद में एएसपी ने पहुंचकर मामला संभाला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -