काम के तनाव में डिप्टी रेंजर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
काम के तनाव में डिप्टी रेंजर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले के अंतर्गत आने वाले बागली में तैनात एक डिप्टी रेंजर ने काम के दबाव में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनका शव मगरादेह के घने जंगल में पेड़ के नीचे से बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. साथ ही पुलिस ने शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है.

उदयनगर थाना प्रभारी राजा राम वास्कले ने जानकारी देते हुए बताया है कि सब रेंज में तैनात डिप्टी रेंजर लालसिंह गंगराड़े ने एक पेड़ में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. गंगराड़े के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में डिप्टी रेंजर ने लिखा है कि वह तनाव में हैं. इस कारण वे अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहे हैं. इसके लिए उनके परिवार के लोगों को तंग न किया जाए.

थाना प्रभारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन दिनों मगरादेह के जंगलों में पौधा रोपड़ का कार्य जारी है. इसकी वजह से 10 हजार गड्ढे खोदकर पौधारोपण करना था. शायद इसी की वजह से डिप्टी रेंजर ने जंगल में जाकर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -