VIDEO! नई नवेली भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, अचानक आ गया दूल्हा और फिर...
VIDEO! नई नवेली भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, अचानक आ गया दूल्हा और फिर...
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का नहीं बल्कि देवर-भाभी का एक रोमांटिक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आखिर में जो दृश्य नजर आ रहा है, वह और भी हंसाने वाला है। देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख दूल्हे राजा को जिस प्रकार गुस्सा आया, वह सोशल मीडिया के लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

यूट्यूब पर देवर भाभी के रोमांटिक डांस का वीडियो साझा किया गया है। वीडियो को कई लोग देख चुके हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि एक देवर अपनी नई भाभी के साथ फिल्म राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘उफ क्या रात आई है, मोहब्बत रंग लाई है’ पर रोमांटिक डांस कर रहा है। भाभी का हाथ पकड़कर एक के पश्चात् एक रोमांटिक स्टेप्स कर रहा है, तभी दुल्हन का दूल्हा यानी उस लड़के का बड़ा भाई डीजे के पास आता है तथा उससे कुछ बोलता है। भाई को आता देख देवर समझ जाता है कि अब तो जाना ही पड़ेगा। 

तत्पश्चात, दूल्हा राजा खुद अपनी दुल्हन के साथ डीजे पर डांस करने लगता है। सोशल मीडिया से जुड़े लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि आज भाभी की शाम आने वाली है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि कौन सी भाभी अपने देवर के साथ ऐसा डांस करती है तो कई व्यक्तियों ने इन दोनों के डांस की भी प्रशंसा की है। लोग बोलते हैं। उनका डांस बहुत प्यारा है।

यॉट की कैप्टेन बनी ये मशहूर एक्ट्रेस! वायरल हुई तस्वीरें

प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

'नागिन 7' में नजर आएगा ये मशहूर एक्टर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -