श्रद्धालुओं के लिए खुला पद्मनाभ स्वामी मंदिर, इस दिन से कर पाएंगे दर्शन
श्रद्धालुओं के लिए खुला पद्मनाभ स्वामी मंदिर, इस दिन से कर पाएंगे दर्शन
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रसिद्ध पद्मनाभ स्वामी मंदिर को भक्तों के लिए 26 अगस्त से खोला जाने वाला हैं. दर्शन करने के लिए आने वाले भक्तों को कोरोना के रूल्स को कठोरता से पालन करना पड़ेगा. भक्तों को दर्शन के लिए एक दिन पहले देवालय की वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग करनी पड़ेगी. दर्शन के लिए आने के वक्त आधार कार्ड और ऑनलाइन बुकिंग की 1 प्रति भी साथ में लानी होगी.

दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को फेस मास्क पहनना होगा और साबुन से अच्छे से हाथ धोना होगा तथा शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करना जरुरी होगा. कोरोना संक्रमण के बढ़ने के वजह से मंदिर 21 मार्च से ही बंद हो गए थे. भक्तों के लिए अलग अलग मंदिरों को खोले जाने के मद्देनजर मंदिर की प्रबंधन कमेटी ने कुछ शर्तों के साथ भक्तों को दर्शन करने की परमिशन देने का निर्णय किया हैं.  

मंदिर की तरफ से जारी एक विज्ञप्ति में बोला गया हैं कि प्रातः 8 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से लगभग पौने 7 बजे तक दर्शन कर सकेंगे. कार्यकारी अफसर वी रतिशन ने इस संबंध में आगे बताया हैं कि एक बार में सिर्फ 35 भक्तों और एक दिन में ज्यादातर 665 लोगों को मंदिर के अंदर जाने की परमिशन मिलने वाली हैं.

तेलंगाना में 2384 तो आंध्र-प्रदेश में 10276 सामने आए कोरोना के नए मामले

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

तेलुगु देशम पार्टी को लगा एक और बड़ा झटका, YSRCP में शामिल हुआ यह पूर्व विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -