'देवों के देव... महादेव' में पार्वती का देखिये अंतरंग वस्त्र अवतार.....
'देवों के देव... महादेव' में पार्वती का देखिये अंतरंग वस्त्र अवतार.....
Share:

टेलीविजन के धार्मिक व पॉपुलर शो 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती का रोल कर चुकीं पूजा बनर्जी जो की अभी हमे इन दिनों कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी नजर आ रही हैं। कृष्ण के इस शो में पूजा अपनी मनोरंजक कॉमेडी व अदाकारी से लोगो को हंसा रही है. तथा सुनने में आया है की अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, फिर से वेकेशन पर जाना चाहती हूं। हालांकि, इसे शेयर करने के बाद पूजा को हेटर्स के बहुत से गंदे व आपत्तिजनक कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा। लेकिन उन्होंने इसपर कोई रिएक्शन न देते हुए कई कमेंट्स को डिलीट कर दिया। एक यूजर ने तो पूजा को यहां तक कह दिया कि उन्होंने उसका डर्टी कमेंट तो डिलीट कर दिया। लेकिन उन्हें बाकी लोगों के कमेंट्स भी डिलीट कर देने चाहिए।

बता दे कि पूजा बनर्जी को टेलीविजन पर असली पहचान 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' से मिली। उसके बाद 'देवों के देव महादेव' ने भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। लेकिन उन्होंने टीवी पर पहला कदम एकता कपूर के पौराणिक शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से रखा था। इस सीरियल में वे कृष्ण की प्रेमिका राधा के रूप में थीं। हालांकि, टीवी पर इस शो को सफलता हाथ नहीं लगी और चार महीने बाद ही बंद कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -