शादी करने जा रही है टीवी की यह मशहूर अदाकारा, पोस्ट कर किया खुलासा
शादी करने जा रही है टीवी की यह मशहूर अदाकारा, पोस्ट कर किया खुलासा
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. वह काफी लंबे समय से कुणाल वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि दोनो ने साल 2017 में सगाई भी कर ली थी लेकिन सगाई के बाद दोनों उसके आगे नहीं बढ़े. वहीं अब खबर आई है कि दोनों शादी करने वाले हैं. बीते दिनों पूजा बनर्जी ने अपने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी शेयर की है और पूजा ने कुणाल संग अपनी शादी का ऐलान कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

बीते दिनों पूजा ने कुणाल संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मैं महिला दिवस के मौके पर सभी को एक बड़ी खुशखबरी देना चाहती हूं. मैं एक बेटी हूं, एक बहन हूं, एक दोस्त हूं और एक गर्लफ्रेंड भी हूं. अब मैं एक वाइफ भी बनने जा रही हूं. अब हमेशा साथ रहने का टाइम आ गया है. हम शादी करने जा रहे हैं. आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए.' वैसे पूजा का ये पोस्ट इस समय काफी वायरल हो रहा है और उनके चाहने वालों में अब ख़ुशी की एक लहार सी दौड़ गई है. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं और दोनों एक सीरियल के सेट पर मिले थे.

उसके बाद से दोनों साथ हो लिए और अब दोनों शादी के लिए भी तैयार हो चुके हैं. पूजा और कुणाल ने 2017 में सगाई की थी. उस समय पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'अभी वो और कुणाल अपने करियर में बिजी चल रहे हैं.' उन्होंने कहा था, 'मैं अपने काम में व्यस्त हूं. मैं और कुणाल अपने-अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं. हमने पिछले साल सगाई की है और हम 2019 से पहले शादी करने के मूड में नहीं हैं'. लेकिन अब दोनों की शादी का समय आ चुका है.

नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -