ट्रेडिशनल लुक में नजर आई टीवी की 'गोपी बहू'
ट्रेडिशनल लुक में नजर आई टीवी की 'गोपी बहू'
Share:

टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में देवोलिना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्य ने साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की तस्वीरों शेयर कर चुकी हैं.

पिछले दिनों उन्होंने अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. बता दे कि देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं. देवोलिना डांस इंडिया डांस 2 (2010) में नज़र आयी थी लेकिन सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के किरदार से उनको खासी प्रसिद्धि मिली थी. इस सीरियल में उन्होंने एक संस्कारी गोपी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ये सीरियल दो बहनों पर आधारित था. देवोलीना भट्टाचार्य से पहले इस शो में गोपी बहू का किरदार मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक निभा रही थी लेकिन उन्होंने किसी वजह से शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद शो का हिस्सा देवोलीना भट्टाचार्य बनी और इस शो के माध्यम से वह रातों रात स्टार बन गई. आज वह टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे ज्यादा फ़ीस लेती हैं.

ये भी पढ़े

खूब लाइक व शेयर किया जा रहा रोनाल्डो का ये अद्भुत गोल

हॉलिडे पर पति के साथ रोमांटिक होती नजर आई आशका गोरडिया

यह रहा आप की बजट का लैपटॉप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -