बिग बॉस 13 में देवोलीना की एंट्री का है शिल्पा शिंदे से ख़ास कनेक्शन, देंगी भाईजान को गिफ्ट
बिग बॉस 13 में देवोलीना की एंट्री का है शिल्पा शिंदे से ख़ास कनेक्शन, देंगी भाईजान को गिफ्ट
Share:

बिग बॉस का नया सीजन 29 सितंबर से शुरू होने के लिए तैयार है और शो के प्रीमियर से पहले ही शो से जुड़े कई खुलासे हो चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर इन दिनों काफी चर्चा तेज हो रही है. ऐसे में बिग बॉस के सभी फैन्स शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बिग बॉस के घर में जाने के लिए टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम कंफर्म हो चुका है. जी हाँ, ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले साल बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं शिल्पा शिंदे और इस साल घर में एंट्री करने जा रहीं देवोलीना के बीच एक खास कनेक्शन है. अब आप सोच रहे होंगे क्या....?

तो आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे की तरह देवोलीना भी बिग बॉस के घर में किसी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ नहीं, बल्कि वो अपने शो साथ निभाना साथिया के फेमस कैरेक्टर गोपी बहू के लुक में शो में एंट्री करेंगी. इसी के साथ आपको याद हो बिग बॉस सीजन 12 में शिल्पा शिंदे ने भी अपने फेमस कैरेक्टर अंगूरी भाभी के कैरेक्टर में ही शो में धमाकेदार एंट्री की थी और ऐसे में इस बार शिल्पा की तरह देवोलीना भट्टाचार्जी शो में एंट्री करती दिखेंगी. मिली खबरों के अनुसार, अपने इंट्रोडक्शन के बाद देवोलीना कान्हा जी की मूर्ती सलमान खान को गिफ्ट करेंगी.

इसी के साथ आपको बता दें कि शो ने देवोलीना भट्टाचार्जी का जो प्रोमो रिलीज किया था, उसमें भी वो अपने गोपी बहू के किरदार में ही नजर आईं और अब यह देखना मजेदार होगा कि शो में भी देवोलीना अपने संस्कारी बहू के कैरेक्टर में रहेंगी या अपने रियल लाइफ वाले अवतार को दिखाएंगी.

इस बॉलीवुड एक्टर संग एक कमरे में रहती थीं बबिता जी, होती थी जबरदस्ती!

डांस दीवाने 2 में परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं प्रियंका, आँखों से छलक गए आंसू!

ब्रेकअप के बाद फूटा फैजल खान का गुस्सा, कहा- 'सदमे में हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -