पति शाहनवाज शेख संग देवोलीना ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा- 'हम यूं ही साथ घूमेंगे'
पति शाहनवाज शेख संग देवोलीना ने शेयर किया नया वीडियो, लिखा- 'हम यूं ही साथ घूमेंगे'
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पति शाहनवाज शेख के साथ दुबई घूमने गई हुई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह रेगिस्तान में ढलती शाम का दीदार करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि देवोलीना के शाहनवाज से शादी करने पर जमकर ट्रोलिंग हुई थी। उनके इन फोटोज को पोस्ट करने के बाद भी आलम कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। फोटोज साझा करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा, "और हम यूं ही साथ में घूमेंगे, और हमेशा एक दूसरे से बहुत सारा प्यार करेंगे।"

वही इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट सेक्शन मे लिखा, "कहां मिलती हैं ऐसी लड़कियां जो खुद कमाएं और आदमी उनके पैसों पर ऐश करे।" देवोलीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों रेगिस्तान की रेत पर "तू ही तू" सॉन्ग पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर भी कई सारे लोगों के कमेंट आए हैं। एक यूजर ने लिखा, "हमारे सभी हिंदू बहनों से निवेदन है किसी मुस्लिम लड़की या लड़का से प्यार या दोस्ती नहीं करें।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी सफेद कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं, वहीं शाहनवाज शेख ने जींस-शर्ट पहनी हुई है। बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने मुस्लिम जिम ट्रेनर से शादी करने का फैसला किया था तथा हाल ही में जब फिल्म केरल स्टोरी रिलीज हुई तो उन्होंने इसे लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। शादी को लव जिहाद बताने पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, "हम दोनों ने साथ में 'द केरल स्टोरी' देखी है तथा हर कोई एक जैसा ही सोचे यह जरूरी नहीं है।

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएँगे प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली!

तीसरे शख्स के कारण टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस दिन जियो सिनेमा पर होगा स्ट्रीम बिग बॉस ओटीटी-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -