फैंस के खिलाफ टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने करवाई शिकायत दर्ज
फैंस के खिलाफ टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने करवाई शिकायत दर्ज
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. वहीं एक्टर मयूर वर्मा ने पहले उनके खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज की थी, अब देवोलीना के फैंस को भी मामले में घसीट दिया गया है. उनके विरुद्ध साइबर क्राइम में शिकायत की गई है. इसके अलावा मयूर वर्मा ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि देवोलीना के फैंस उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वहीं एक्टर ट्वीट करते हैं-  लंबे समय से देवोलीना के फैंस मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मैं लंबे समय तक झेलता रहा लेकिन अब एक्शन लेने का टाइम है.मयूर ने शिकायत की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उस शिकायत में मयूर ने कई चौंकाने वाली बाते बताई हैं. उनके अनुसार  उन्हें काम करने से रोका जा रहा है.मयूर ने शिकायत में यह तक कहा है कि उन्हें घर में घुसकर मारने की धमकी दी गई है. एक्टर की मानें तो इन सब घटनाओं के चलते वो काफी डर गए हैं. वो अब इन धमकियों से परेशान हो गए हैं.मयूर ने मांग की है कि इस मामले में साइबर क्राइम कड़ी कार्रवाई करे. बता दें कि इससे पहले मयूर ने देवोलीना के खिलाफ भी साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज की थी. तब उन्होंने देवोलीना पर भी कई आरोप लगाए थे.एक्टर ने कहा था कि देवोलीना के चलते उनकी छवि को जबरदस्त नुकसान हुआ है. 

इसके अलावा अलावा उन्होंने यहां तक कहा था कि देवोलीना सोशल मीडिया पर उन पोस्ट को लाइक कर रही हैं जिनमें उन्हें ट्रोल या बदनाम करने की कोशिश की गई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सारा विवाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा से जुड़ा हुआ है. दरअसल देवोलीना ने इस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री पर सवाल उठा दिए थे. इस बात से खफा होकर मयूर ने देवोलीना को सोशल मीडिया पर लताड़ा था. मयूर को रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था. उन्हें शहनाज का अच्छा दोस्त बताया जाता है.

हमारी बहू सिल्क की कास्ट को निर्माता को देनी होगी पेमेंट

रश्मि देसाई ने थ्रोबैक वीडियो किया शेयर

राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन ऐसे हुआ था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -