सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकती है देवोलीना
सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकती है देवोलीना
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच फैंस को फ्लर्टिंग देखने को मिली थी. इसके साथ ही दोनों की इस केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं जिस तरह देवोलीना फ्लर्ट करते हुए सिद्धार्थ पर तंज कसा करती थीं, एक्ट्रेस का वो अंदाज नोटिस में आया था. इसके साथ ही अब एक इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा कि अगर उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर मिला, तो वे जरूर करना चाहेंगी.

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में देवोलीना से सिद्धार्थ संग म्यूजिक वीडियो करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया- मैं इस बारे में तब बात करूंगी जब मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लाइव चैट करूंगी. वहीं हम साथ में ट्रोल होंगे. परन्तु मुझे सिद्धार्थ संग काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. इसके साथ ही इन दिनों देवोलीना ट्रोलिंग की वजह से चर्चा में हैं. वहीं एक्ट्रेस को शहनाज गिल के फैंस ट्रोल कर रहे हैं. असल में, देवोलीना ने सिडनाज के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा पर कमेंट करते हुए कहा था कि उन्हें शहनाज-सिद्धार्थ की केमिस्ट्री अच्छी नहीं लगी. वहीं दोनों की जीरो केमिस्ट्री दिखी क्योंकि सिद्धार्थ काफी मैच्योर दिख रहे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देवोलीना की ये बात सिडनाज और शहनाज के फैंस को पसंद नहीं आई. इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू किया. हेटर्स ने देवोलीना की मां के लिए भद्दा ऑडियो क्लिप भी भेजा. वहीं ट्रोलिंग को लेकर रश्मि ने देवोलीना का साथ दिया तो उन्हें भी ट्रोल होना पड़ा था . वहीं इस पर बोलते हुए देवोलीना ने कहा- फैंस मेरी फैमिली को नहीं घसीट करते. वहीं उनके कमेंट्स उनकी परवरिश दिखाते हैं.

सुपरहिट शो CID इस दिन होगा टीवी पर प्रसारित

हिना खान ने बाजार से लाये हुए सामान को कैसे करें साफ

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 में आ सकती है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -