घर के बाहर देवोलीना को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, करवाया नया फोटोशूट
घर के बाहर देवोलीना को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, करवाया नया फोटोशूट
Share:

टीवी पर अपना जादू दिखाने वाली देवोलीना को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक समय था जब देवोलीना को लोग संस्कारी बहु के रूप में जानते थे लेकिन अब वह हॉट बेब के रूप में फेमस हैं. जी हाँ, वह बिग बॉस 13 के घर से बाहर आ गई हों लेकिन लगता है कि उनका दिन बिग बॉस के घर में ही रह गया है.

जी हाँ, इसी कारण उन्हें सिद्धार्थ की याद सता रही है और उन्होंने फोटोशूट से इस बात का सबूत दे दिया है. जी दरअसल देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में आप देख सकते हैं उनका लुक कमाल लग रहा है. जी दरअसल देवोलीना की इन लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने ओएमजी वाले ईयररिंग्स पहने हैं. आपको याद दिला दें कि वो घर में सिड को छेड़ने के लिए बोलती रहती थी और ये उनका पैट डायलॉग बन गया था. वहीं उनका लुक काफी कूल दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों बहू का चोला उतारकर बेब बन चुकी है और वह इस समय कमाल के फोटोशूट्स करवाती हैं.

उनके नए फोटोशूट में एक बार फिर देवोलीना ने ये बात साफ कर दी है कि वो ग्लैमर के मामले में भी किसी से कम नहीं है और उनका लुक किसी के भी दिल को छू सकता है. इस समय देवोलीना ने इस फोटोशूट में अपना ग्लैमरस अवतार दिखा दिया है और वह दिल को छलनी कर रहीं हैं. बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देवोलीना ने जमकर झगड़ा किया था लेकिन बाद में दोनों एक हो गए थे.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : बिगबॉस से पहले ऐसे रहता था ये कंटेस्टंट, हैंडसम हंक से कम नहीं बिहार के विशाल

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -