नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं देवोलीना, देखिए तस्वीरें
नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं देवोलीना, देखिए तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. वह तबीयत ख़राब होने के कारण शो से बाहर हो गईं थीं लेकिन इस समय वह अपनी नयी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में देवोलीना ने ग्लैमरस में फोटोशूट करा कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और उनके इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Stylist @eno_vae @_kanupriya_gargMakeup by @talesofshadows Hair by @blush_n_fringesPhotography by @akshayphotoartist#devoleena #devoleenabhattacharjee #bb13

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं ब्लू और ब्लैक आउटफिट में देवोलीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज बदला बदला दिखाई दे रहा है. इस समय देवोलीना का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है इसी के साथ सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं देवोलीना का मदमस्त अंदाज दिखाई दे रहा है और वह काफी रोमांचक अंदाज में पोज दे रहीं हैं.

आपको पता हो देवोलीना बिग बॉस 13 का करीबन 60 दिनों तक हिस्सा रही थीं, इस घर में उन्होंने हर टास्क में हिस्सा लिया था लेकिन एक टास्क में कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें शो से बाहर होना पड़ा और डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दे दी. आपको बता दें कि देवोलीना टीवी की जानी मानी अदाकाराओं में से एक हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'Sawaare Sabke Sapne Preeto' से की थी और आज वह हर घर में गोपी बहु के नाम से जानी जाती है. यह रोल उन्होंने साथ निभाना साथिया में निभाया था.

BB13: बिग बॉस ने दिए ये धोखे जो दर्शक भी नहीं पकड़ पाए

आसिम रियाज पर देवोलीना ने लगाया बड़ा इल्जाम, कहा- 'सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल किया...'

BB13: बिग बॉस ने दिए ये धोखे जो दर्शक भी नहीं पकड़ पाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -