बिकिनी पहनकर दिखाए इस एक्ट्रेस ने अंग-अंग
बिकिनी पहनकर दिखाए इस एक्ट्रेस ने अंग-अंग
Share:

एक समय में बहुत तेजी से पॉपुलर होने वाला शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी को खूब पसंद किया जाता था लेकिन आज भी उनकी पॉपुलरिटी काम नहीं हुई है वह आज भी लोगों के बीच सुर्ख़ियों का विषय बनी ही रहती हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों भले ही वह टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में वह पर्पल रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Whatever you are..B a good one - Abraham Lincoln #throwback #singapore #traveller #livetotravel #beachside इसी के साथ एक तस्वीर में वह समुद्र के किनारे खड़ी है और उन्होंने लिखा है #throwbacktuesday #singaporediaries #sunnyday #traveller #travelasmuchasyoucan #livetotravel #tripotocommunity #iamtb

आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब देवोलीना ने बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हो इसके पहले भी वह कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकीं हैं जो बिकिनी में रहीं हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कभी वह टीवी पर संस्कारी बहू बनकर राज कर रहीं थीं और आज हॉट एक्ट्रेस बनकर राज कर रहीं हैं.

मौनी रॉय की इतनी बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने भी नहीं देखी होंगी

ब्लैक ड्रेस पहनकर दृष्टि धामी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

'निमकी मुखिया' के सेट पर भूमिका को सता रही है इनकी याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -