काली साड़ी पहनकर गोपी बहु ने दिखाई मासूमियत
काली साड़ी पहनकर गोपी बहु ने दिखाई मासूमियत
Share:

आप सभी टीवी की गोपी बहू को तो जानते ही होंगे. आपको बता दें कि वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीरों के कारण खूब सुर्खियां हांसिल की है. गोपी बहू यानी कि देवोलिना भट्टाचार्जी को अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में देखा जा रहा है. टीवी शो साथ निभाना साथिया के बाद देवोलिना लाल इश्क टीवी शो में नजर आयी थीं लेकिन इसके बाद वह दोबारा से टीवी से गायब हो गईं और सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में गोपी बहू ने खुद की संस्कारी इमेज को तोड़ने की तगड़ी मेहनत में लगी हैं और इसका अंजाम आप उनके सोशल मीडिया पर उनकी बिकिनी तस्वीरें देख सकते हैं. गोपी बहू अपने इंस्टाग्राम एकाउंट काफी एक्टिव हैं और बीते कई दिनों से वह अपनी संस्कारी इमेज से हटकर बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता फें कि साथिया साथ निभाना की एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहुओं में से एक हैं और टीवी पर उनकी पहचान संस्कारी गोपी बहू के रूप में है.

कई बार देवोलीना ने मीडिया को फटकार लगाई है और एक बार तो उन्होंने कहा था कि 'यदि मीडिया की नजर में उनकी वो फोटोज इंटीमेट हैं तो फिर Kiss और गले मिलने वाली फोटोज पोर्न होंगी'. आप सभी को बता दें कि देवोलिना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं और फिलहाल उनकी काली साड़ी वाली तस्वीर ने तहलका मचाया हुआ है.

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी 'राधकृष्ण' शो को अपनी आवाज

'ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -