बिग बॉस 14 के घर से बेघर हुई देवोलीना भट्टाचार्जी, नहीं होगी एजाज खान की एंट्री
बिग बॉस 14 के घर से बेघर हुई देवोलीना भट्टाचार्जी, नहीं होगी एजाज खान की एंट्री
Share:

फेमस टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ अपने अंतिम पड़ाव पर है तथा शो में अब आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे फैंस को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं। ताजा खबर की मानें तो सलमान खान के इस कंट्रोवर्सियल शो से देवोलीना भट्टाचार्जी का पत्ता कट हो चुका है। द खबरी ट्विटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी दी गई है कि पिछली रात ही देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बेघर हो चुकी हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का शो से बेघर होने का अर्थ है कि अब एजाज खान फिर से इस शो में नहीं आ पाएंगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर ही ‘बिग बॉस 14’ के घर में प्रवेश लिया था। दरअसल एजाज खान ने अपनी नई मूवी की शूटिंग करने के लिए ही इस शो से छुट्टी ली थी तथा उनके स्थान पर शो में देवोलीना भट्टाचार्जी को ले लिया था। बात की जाए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की तो इस सप्ताह घर से बाहर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट हुए थे। नॉमिनेशन की इस सूचि में देवोलीना भट्टाचार्जी के अतिरिक्त रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, राखी सावंत, अली गोनी के नाम सम्मिलित हैं। 

वही वोटिंग ट्रेंड्स में राखी सावंत एवं निक्की तम्बोली पर सबसे अधिक संकट मंडरा रहा था, किन्तु शो की फाइनलिस्ट बनकर दोनों एलिमिनेशन से बाल-बाल बच गईं। शेष बचे हुए प्रतियोगियों में देवोलीना भट्टाचार्जी को सबसे कम वोट प्राप्त हो रहे थे। बिग बॉस 14 का फिनाले अगले रविवार (21 फरवरी) को होना है। इस शो का फिनाले जनवरी में ही हो जाता है किन्तु निर्माताओं ने इस शो को डेढ माह का एक्सटेंशन देने का निर्णय लिया था। 

राहुल वैद्य का असली रूप आएगा सामने, अली गोनी को धोखा देकर बनेंगे तीसरे फाइनलिस्ट

बिग बॉस से बाहर आते ही रुबीना से तलाक को लेकर अभिनव ने लिया बड़ा फैसला, कह डाली ये बड़ी बात

डांस करने पर ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट, यूजर्स बोले- 'उम्र का लिहाज करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -