बोल्ड फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं गोपी बहु, अब दिया करारा जवाब

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी हाल ही में अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया जो बहुत आक्सरहक नजर आईं लेकिन उन्ही तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था और अब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. जी हाँ, पहले तो देवोलीना ने ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान नहीं दिया और अब उन्होंने इन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

जी दरअसल ट्रोल्स को जवाब देने के लिए देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया है और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मुझे पता है कि मैं वल्नरेबल हूं .... और यही बात मुझे ‘अलग' बनाती है, जिससे आप अपनी समस्याओं से बेहतर ढंग से निपट सकते हैं ….' उन्होंने यह भी कहा, 'वह कभी भी घुंघट वाली बहू नहीं थी और जिस तरह वह सोशल मीडिया पर दिखतीं है कि वह उनका असली रूप है.' ऐक्ट्रेस का मानना है कि 'लोग सोशल मीडिया पर उनके मॉडर्न अवतार को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाते हैं.’

आप सभी को बता दें कि सीरियल 'साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी और इस बार उन्होंने सभी हदों को पार कर दिया है. आप देख सकते हैं इन फोटोज को देखकर देवोलिना के फैंस को झटका लगा है इस कारण सभी उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बनाने में लग गए हैं. जी हाँ, उन्होंने देवोलीना को उनके ऑन-स्क्रीन किरदार से अलग हटकर दिखने पर ट्रोल कर दिया है.

मार्च की इस तारीख को ऑफ-एयर हो जाएगा इश्कबाज का नया सीजन

Video : निजी अंग दिखाकर दबाने लगी पूनम पांडेय, फैंस ने कहा- 'हमे भी दो मौका...'

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -