सेक्सी ब्लाउज पहनने पर ट्रोल हुईं गोपी बहु, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी मत पहनो...'
सेक्सी ब्लाउज पहनने पर ट्रोल हुईं गोपी बहु, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी मत पहनो...'
Share:

टीवी की बहुत ही सीधी संस्कारी बहू यानि गोपी बहु अब बोल्ड हो चुकीं हैं. जी हाँ, हाल ही में टीवी की सबसे मशहूर बहू ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी के जाने माने शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू की. आप सभी को बता दें कि गोपी बहु का असली नाम देवोलीना भट्टाचार्जी है और 'गोपी बहू' भारत के घर-घर में अपनी सीधी-सादी बहू वाली इमेज के लिए जानी जाती हैं. वहीं देवोलीना ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की सिजलिंग तस्वीरें उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

जी हाँ, इन तस्वीरों के सामने आते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस समय हर कोई टीवी की इस संस्कारी बहू का सेक्सी अवतार देखकर हैरान है और देवोलीना ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है In a world full of trends,sometimes a girl just wants to wear something classic.Thank you @unnatisilks for this lovely saree.#sareelove #desi #devoleena #instapic वैसे तो इस तस्वीर में वह साड़ी में हैं लेकिन उनके ब्लाउज के कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, उन्होंने जो ब्लाउज पहना है वह उनके फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है और एक यूजर ने लिखा है 'ना पहनती कुछ.' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'इसे पहनने का क्या मतलब.'

आप सभी को बता दें कि वैसे तो छोटे पर्दे की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी से काफी समय से गायब हैं लेकिन बीते कुछ दिन से वो बैक टू बैक अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. वहीं अब वह साड़ी वाले अवतार में भी सेक्सी लुक अपना रहीं हैं.

इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

'नौशीन अली सरदार' 14 साल में इतना बदला रूप, ये है फोटो

इस लोकप्रिय एक्टर का पत्नी से तलाक के बाद, गर्लफ्रेंड से भी हुआ ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -