मर्डर केस में फंसने के बाद अब इस काम के चलते सुर्ख़ियों में छाईं है गोपी बहु

आप सभी को बता दें कि यह साल अगर किसी के लिए जाते हुए कोई चौंकाने वाली खबर लेकर आया था तो वह गोपी बहू रही हैं. जी हाँ, गोपी बहू के लिए यह साल बहुत बुरा रहा है लेकिन केवल आखिरी में. जी हम बात कर रहे हैं गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी की. जी हाँ, हाल ही में उन्हें मुंबई के एक हिरा व्यापारी की मौत के मामले में पुलिस ने बुलाया था और उनसे पूछताछ की थी.

ऐसे में उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हुआ ओर वह बच गई. वहीं इस मामले को छोड़ अब एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में आईं हैं. ओर इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह सोशल मीडिया है. जी हाँ, वह सोशल मीडिया पर लौट आयी हैं. उन्होंने साथ निभाना साथिया के बंद होने के बाद टीवी शो लाल इश्क में अपनी झलक दिखाई थी और उसके बाद अब वह अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

आप सभी को बता दें कि आज एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में ये बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह वाकई में काफी बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज लाजवाब दिखाई दे रहा है. वहीं इससे पहले देवोलीना कई बार बिकिनी में भी अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस साल देवोलिना ने अपनी संस्कारी इमेज को पूरी तरह से तोड़ दिया है. आप खुद उनकी हॉटनेस को उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'

शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!

शादी के 6 महीने बाद अपने पति के साथ दूसरे हनीमून पर निकली किन्नर बहु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -