गणेश विसर्जन के दौरान इस अंदाज में नजर आईं देवोलीना, तस्वीरें हो रहीं वायरल
गणेश विसर्जन के दौरान इस अंदाज में नजर आईं देवोलीना, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

देवोलीना टीवी की सेक्सी बहुओं में शामिल हैं और आजकल उन्हें खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में गोपी बहू यानि देवोलीना अपने हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार देवोलीना गणेश चतुर्थी की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल बीते दिनों देवोलीना ने अपने घर पर गणपति को बड़े ही धूमधाम से बिठाया और फिर विदाई दे दी है. ऐसे में हाल ही में देवोलीना ने इस उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनको खूब पसंद किया जा रहा है जो आप भी देख सकते हैं.

जी दरअसल देवोलीना के घर 2 दिन पहले ही गणपति बप्पा पधारे थे और इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने भगवान गणेश की खूब सेवा की थी जिसकी तस्वीरों को उन्होंने आपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं. वहीं विसर्जन से पहले देवोलीना भगवान की भक्ति में लीन नजर आई और इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी के घर पर काफी बड़ी तादाद में मेहमान भी नजर आए, जो कि, बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे.

वहीं इस दौरान देवोलीना ने अपने परिवार और मेहमानों के साथ जमकर होली खेली और इस दौरान उन्होंने बप्पा की मूर्ती को अपने हाथों में थाम रखा था.इसी के साथ आप देख सकते हैं देवोलीना भट्टाचार्जी यहां पर काफी खुश नजर आ रही थीं. वहीं गणपति का विसर्जन करने से पहले देवोलीना ने गणपति के कान में अपनी विश भी मांगी और फिर उन्हें विदाई दे दी.

नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -