देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद
देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. एक्ट्रेस ने असम सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दी है.इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक शख्स का ट्वीट अपने अकाउंट पर री-शेयर किया है. वहीं इसे रीट्वीट करते हुए देवोलीना ने हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है. पोस्ट में शख्स ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए धन्यवाद करते हुए लिखा- असम की गुड़िया देवोलीना और उनकी टीम का थैंक्स.वहीं  असम सीएम रिलीफ फंड में अम्फान तूफान के पीड़ितों की मदद के लिए 73 हजार के योगदान के लिए. 

इसके साथ ही भगवान आपका भला करे.शख्स ने देवोलीना द्वारा की गई पेमेंट की ई-रिसीप्ट भी शेयर की है. ये पेमेंट 26 मई को की गई थी. इसमें डोनेशन की राशि 73 हजार दिखाई गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, असम में लगातार हो रही बारिश से कई इलाके बाढ़ग्रस्त हो गए हैं. असम के सात जिलों में बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी असम से हैं. उनकी मां असम में रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान देवीलोना अपने मुंबई वाले घर में अकेले रह रही हैं| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की नामी कलाकार हैं. सीरियल साथ निभाना साथिया से देवोलीना को पहचान मिली. देवीलोना को इस शो ने टीवी की नंबर वन बहू का टैग दिया था.वहीं पिछले साल देवोलीना बिग बॉस 13 में दिखी थीं. लेकिन बैक इंजरी की वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था. लेकिन शो में वे कई बार मेहमान बनकर नजर आईं. देवोलीना की छोटी सी जर्नी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

4 जून को लॉन्च हो सकता है NOKIA का दमदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी

जादू है जिन्न का फेम एक्ट्रेस अदिति शर्मा की लाइफ हुई ऐसी

काम नहीं मिलने से परेशान ऐंकर मनीष पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -