संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक
संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि देवोलिना भट्टाचार्या पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर रही हैं.

संस्कारी गोपी बहु का बिकिनी अवतार कर रहा लोगों को घायल

देवोलिना भट्टाचार्या ने इस शो में 'गोपी बहू' का किरदार निभाया था जिसमें वह काफी संस्कारी अवतार में दिखी थी. इस शो के जरिये उन्हें टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान मिली थी. बता दें कि देवोलिना भट्टाचार्या से पहले गोपी के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस जिया मानेक थीं लेकिन बाद में जिया ने शो को अलविदा कह दिया.

कुछ ऐसा है गोपी बहू का घर, देखते ही आँखें रह जाएगी फटी की फटी

इसके बाद देवोलिना भट्टाचार्या को गोपी के किरदार के लिए लिया गया और इस किरदार से उन्हें काफी सफलता हासिल हुई है. हालांकि शो को बंद हुए काफी दिन हो चुके हैं और अब वह अपनी बहू वाली छवि तोडना चाहती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि देवोलिना भट्टाचार्या बिकिनी तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी सेक्सी अवतार दिखाना चाहती है.

'बहू' की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

बता दें कि देवोलिना भट्टाचार्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने बिकिनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है. इससे पहले भी देवोलिना भट्टाचार्या कई बार अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. देवोलिना भट्टाचार्या को लेकर कहा जाता है कि आज के समय की वह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सबसे ज्यादा फ़ीस लेती है.

चटपटी खबरें..

बिना फैसले के ख़त्म हुई तेलंगाना कैबिनेट की बैठक

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -