बेली डांस सीख रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, शेयर किया वीडियो
बेली डांस सीख रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी की संस्कारी बहु देवोलीना भट्टाचार्जी आजकल अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाने में लगी हुईं हैं। आजकल दिन पर दिन वह इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहीं हैं। हर दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। आजकल देवोलीना फैंस को अपने नए अवतार से हैरान करने में व्यस्त हैं। कभी छोटे पर्दे पर अपनी सादगी और संस्कार से अपनी पहचान बनाने वाली देवोलीना ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ग्लैमरस है। इस वीडियो में वह बड़े मनमोहक अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

इन दिनों अदाकारा का ये वीडियो फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है और लोग इसे देखकर देवोलीना पर फ़िदा हो रहे हैं। आप देख सकते हैं देवोलीना ने अपने इस वीडियो में ब्लैक कलर की हॉट स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और वह बेहद बेहतरीन अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा है, "प्रैक्टिस, प्रैक्टिस और प्रैक्टिस। इस डांस फॉर्म के साथ प्यार हो गया है। पूरे वीडियो पोस्ट करने के लिए अभी मैंने इसे मैंने इसे पूरी तरह से नहीं सीखा है। अब भी सीख रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि जैसे ही मैं अपना कोर्स पूरा करूंगी, इसे आप सभी के साथ शेयर करूंगी। तब तक इसका आनंद लें।"

वैसे देवोलीना के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ लोग यह तक कहते नजर आ रहे हैं कि- ''गोपी बहू संस्कार भूल गईं''।

CPIM की महिला कार्यकर्ता के साथ पार्टी के ही दो नेताओं ने किया बलात्कार, केरल पुलिस में शिकायत

'बैटवुमन' से बाहर निकले डग्रे स्कॉट

एक किताब ने बदला था एलन मस्क का नजरिया, आज हर सेकंड कमाते है 67 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -