सिडनाज़ और फैंस की लड़ाई में कूदे अर्जुन बिजलानी
सिडनाज़ और फैंस की लड़ाई में कूदे अर्जुन बिजलानी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो जाने के बाद भी इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसके साथ ही शो में 'बहू बनी बेब' का टैग लेकर एंट्री मारने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस समय लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की सोशल मीडिया पर तो जैसे जंग ही छिड़ गई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी इस मामले में कूदकर देवोलीना भट्टाचार्जी का बचाव किया था परन्तु  सिडनाज के फैंस ने गुस्से में आकर उन्हें भी खूब-खरी खोटी सुनाई थी। मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बाद 'इश्क में मरजावां' फेम अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी इस विवाद में कूद पड़े हैं।

असल में, अर्जुन बिजलानी ने ट्विटर के जरिए हर किसी को इस मामले को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी है। वहीं अर्जुन बिजलानी ने इस ट्वीट में लिखा है कि, 'बिग बॉस 13 की लड़ाई से बाहर निकलिए। हमें इस समय किसी और चीज से लड़ना है। इसके साथ ही एक-दूसरे को ट्रोल करना बंद करिए और प्यार के साथ-साथ सकारात्मकता फैलाइए। वहीं कोई भी परफेक्ट नहीं है और ना ही कोई बहुत ही ज्यादा बुरा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

 

टीवी की सीता ने बताया कौन है राम-रावण के रोल के लिए सही

टीवी अभिनेत्री के समर्थन में आयी स्वरा भास्कर, जाने पूरी बात

6 महीने में शो के लिए इस अभिनेता ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -