दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं गोपी बहु, तस्वीरें हो रहीं वायरल
दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं गोपी बहु, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

टीवी स्टार देवोलीना भट्टाचार्य आजकल खूब चर्चाओं में हैं. एक तरफ उनका नाम बिग बॉस 13 के लिए आया है तो दूसरी तरफ खबरें हैं वह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. वहीं कई कारणों से वह बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं अब उन्होंने एक फोटोशूट करवाकर खूब चर्चाएं हांसिल कर ली है. जी हाँ, इस समय टीवी शो साथ निभाना साथिया की गोपी बहू का ब्राइडल अवतार जरुर सोशल मीडिया में छा गया है और हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

आप देख सकते हैं देवोलीना भट्टाचार्या सामने आए लेटेस्ट फोटोशूट में दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है और यह लुक उनका सेक्सी लग रहा है वह इसमें बेहद सुंदर दिख रहीं हैं. जी दरअसल सालों तक टीवी शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाकर देवोलीना दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी है और अब वह सभी की फेवरेट बहु में से एक हैं. बीते दिनों से लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि देवोलीना सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 में कदम रख सकती है लेकिन उन्होंने पहले इस बात के लिए हाँ कहा था लेकिन अब मना कर दिया है. वहीं खबरें यह भी है कि वह राजकुमार राव स्टारर फिल्म होगी प्यार की जीत में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एंट्री कर सकती है.

फिलहाल वह अपने नए फोटोशूट के साथ चर्चाओं में आ गईं हैं और एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है MUA , HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan #nammakeovers #bridesbynam.OUTFIT :- @annus_creation..JEWELERY :- @shobhashringarPhotoghraphy :- @knotsbyamp .Kaleeras :- @_krafterina .Lenses :- @olens.india .#bridalshoot #by #nehaadhvikmahajan # for #bridesofindia #on #aajtak #devoleena #influencer इसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. टीवी एक्ट्रेस नए फोटोशूट में बला की सुंदर नजर आ रही है और इस फोटोशूट में देवोलीना एक दोस्त के साथ मस्ती करती भी दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं.

आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

मुंबई क्लीनअप ड्राइव में हिस्सा लेने पहुंची यह एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

कपिल के शो में राहत इंदौरी ने बताई अपनी रोमांटिक इंस्पिरेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -