रश्मि देसाई और अरहान खान के मामले में देवोलीना ने कही यह बात
रश्मि देसाई और अरहान खान के मामले में देवोलीना ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान खूब सारी बातें हुईं। इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) को खुद इस मामले में उतरकर रश्मि देसाई को अरहान खान की सच्चाई बतानी पड़ी थी। इसके अलावा शो खत्म होने के बाद हर किसी को लगा था कि यह मामला भी खत्म हो जाएगा और रश्मि देसाई जिंदगी में आगे बढ़ जाएंगी परन्तु ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है।वहीं हाल में रश्मि देसाई और अरहान खान का नाम सोशल मीडिया पर खूब उछला और बताया गया कि अरहान ने धोखे से रश्मि देसाई के अकाउंट से 15 लाख रुपये निकाले थे। 

इसके साथ ही इस विवाद पर अब तक दोनों के बयान आ चुके हैं और फैंस कन्फ्यूज दिखाई दे रहे हैं। वहीं रश्मि देसाई की अच्छी दोस्त और जानी-मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने मीडिया से बात करते हुए इन दोनों के रिश्ते पर तीखे बोल कहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कहा है कि, 'रश्मि देसाई मेरी अच्छी दोस्त है और वो अपनी लड़ाई खुद लड़ सकती है। मैं उसे सपोर्ट करती हूं लेकिन मैं उसे स्पेस दे रही हूं। उसने एक फ्रॉड पर भरोसा किया और उसका खामियाजा उसे भरना पड़ रहा है। 

वहीं उसने अरहान पर भरोसा करके अपनी चीजें उसे दी थीं लेकिन उसने रश्मि को धोखा दिया है। इसके साथ ही रश्मि को अरहान की असली नियत के बारे में पता ही नहीं था।' 'मैं यहां सलमान सर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने अरहान को सही समय पर एक्सपोज किया। वहीं उन्होंने रश्मि देसाई की आंखें खोल दी। अरहान खान ने रश्मि देसाई का फायदा उठाया है। इसके साथ ही उसने रश्मि के नाम पर ही पब्लिसिटी हासिल की और खूब पैसे उड़ाए। वहीं अब वो मेरी दोस्त को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है।

शहनाज गिल ने चाइना को दे दी चेतावनी, देखिये वीडियो

युधिष्ठिर ने ऐसे बचाई अपने चारो भाइयो की जान

सुरभि चंदना को लगा कलरफुल हेयरबैंड लगाने का चस्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -