देवोलीना भट्टाचार्य ने स्टाइलिश फोटो किया शेयर, हॉटनेस देख फैंस के उड़े होश
देवोलीना भट्टाचार्य ने स्टाइलिश फोटो किया शेयर, हॉटनेस देख फैंस के उड़े होश
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहु से देवोलीना भट्टाचार्य इस शो के बाद से रातों-रात स्टार बन गई. ये शो उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. लोगों का प्यार पाने के बाद देवोलीना ने लाखों फैंस के दिलों में जगह बना ली. आज फैंस देवोलीना के इस कदर दीवाने हैं कि उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. जो उसकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

एक्टिंग डेब्यू करने जा रहीं हैं सारा खान की बहन, कहा- 'बोल्ड सीन्स नहीं...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के घर पर जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई है. इंस्टाग्राम पर देवोलीना पहले भी एक्टिव रहती थी लेकिन अब वह अक्सर बिग बॉस के घर से अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह सुबह उठकर बेड पर अंगाई लेती नजर आ रही है. वहीं एक वीडियो में वह बातें करती नजर आ रही है. इंस्टाग्राम पर देवोलीना के फैंस की लंबी लिस्ट है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

PROMO: हिमांशी के प्यार में पड़े असीम रियाज, गा रहे हैं रोमांटिक गाना

अगर बात करे उनके निजी जीवन की तो उनका जन्म असम में हुआ है. देवोलीना भट्टाचार्य कई टीवी शो में नजर आई. सबसे पहले उन्हें डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 में देखा गया था. हालांकि वह इसमें सेलेक्ट नहीं हो पाई थी और सिर्फ ऑडिशन में नजर आई. इसके बाद देवोलीना ने धारावाहिक सावरे सबके सपने प्रीतो में नजर आई. इसमें उन्होंने बानी का किरदार निभाया. लेकिन इसके बाद उनका सेलेक्शन हुआ धारावाहिक साथ निभाना साथिया में. इस शो में देवोलीना की एंट्री इसलिए हुई क्योंकि जिया मानिक अचानक इस शो को छोड़ कर चली गई थी और तब उनके रोल के लिए देवोलीना का चुनाव गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

मुसाफिरों की सुरक्षा के लिए 1 लाख सीसीटीवी कैमरे और लगाएगी रेलवे, जारी किए टेंडर

इलेक्ट्रिक शॉक देकर बचाई गई इस एक्ट्रेस की जान वरना हो जाती मौत!

ब्रेकअप के बाद वैनिटी वैन को लेकर हुआ मोहसिन और शिवांगी का झगड़ा, नहीं हो रहा कोई समझौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -